डीसीबी चेयरमैन समेत परिजनों पर खड़ंजा उखाड़ने का आरोप

155

बिनावर थाना क्षेत्र के घटपुरी गांव में हुई घटना के बाद डीएम-जिला पंचायत अध्यक्ष से शिकायत
जिला पंचायत अध्यक्ष ने भी की कार्रवाई को लिखापढ़ी
बदायूं। डीसीबी चेयरमैन और वरिष्ठ भाजपा नेता उमेश राठौर समेत उनके परिजनों पर जिला पंचायत का खड़ंजा उखाड़कर ईंट भट्ठे का रास्ता रोकने का आरोप लगा है। मामले की शिकायत डीएम समेत जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चंद्रा से की गई तो जिला पंचायत अध्यक्ष ने इस मामले में कार्रवाई को लिखापढ़ी शुरू कर दी है।
बिनावर थाना क्षेत्र के गांव घटपुरी निवासी श्रवण कुमार सिंह ने जिला पंचायत अध्यक्ष व डीएम को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि उनका एक ईंट भट्ठा घटपुरी में है। बरेली-बदायूं रोड से इस भट्ठे को रास्ता जाता है। रास्ते का खड़ंजा जिला पंचायत की ओर से डलवाया गया था। आरोप है कि पांच जून की रात डीसीबी चेयरमैन समेत उनके परिवार वालों ने जेसीबी की मदद से यह खड़ंजा उखाड़ा और मलबा भरकर ले गए। साथ ही भट्ठे को जाने वाला रास्ता बंद कर दिया गया।

चेयरमैन बोले ताऊ की है जमीन
इधर, डीसीबी चेयरमैन का कहना है कि जिस जमीन पर खड़ंजा बिछा था, वह उनके ताऊ का खेत है। जिला पंचायत ने सत्ता के बलबूते जबरन खेत में रोड डालकर भट्ठा मालिक को रास्ता बनाया था। इस मामले को अधिकारियों के संज्ञान में भी डाला है, जल्द ही भट्ठा मालिक के खिलाफ अवैध तरीके से खेत पर कब्जा करने के मामले में कार्रवाई होगी। जिला पंचायत के जिम्मेदार भी निजी जमीन में खड़ंजा डालने के मामले में फंसेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here