पूर्व सरकार में साइकिल वितरण का अड्डा बनकर रह गया था श्रम विभाग

301

-उन्नवा रेप कांड पर मंत्री का बयान कानून अपना काम कर रहा
-951 लाभार्थियों को बांटे 88 लाख रुपए की योजनाओं के प्रमाण पत्र
बदायू। यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सदर तहसील में आयोजित श्रमिक पंजीयन कैम्प में 951 लाभार्थियों को 88 लाख रुपए की योजनाओं के प्रमाण पत्र बांटे। प्रमाण पत्र पाकर श्रीमिको के चेहरे खुशी से खिल गए। साथ ही श्रमिकों को जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि सबका साथ सब का विकास नारे में हमारा श्रमिक कहीं पीछे न रहजाये। वो भी आगे की कतार में खड़ा दिखाई दे इसके लिए सरकार ने बहुत योजनाओं को शुरू किया है। योजनाओं के लाभ मिलने से श्रमिकों के बच्चों को अच्छी पढ़ाई लिखाई , मकान देने का काम श्रम विभाग कर रहा है। आजादी कि बाद मैं पहला श्रम मंत्री हू जो लेवर चौराहे पर जाने का निर्णय लिया है। आज घण्टा घर लेवर अड्डे पर कार्यक्रम के तहत श्रमिक पंजीकरण केम्प का आयोजन किया गया है। हमारी योजनाओं से श्रमिक सीधे जुड़ रहा। योजनाओ का लाभ मिलने से मजदूर खुश हैं । आज वो श्रमिक पूर्व की सरकार में अपने आपको ठगा महसूस रहा था। जो श्रम विभाग साइकल वितरण का अड्डा बन गया था आज उसी विभाग से लोगों अनेकों लाभ मिल रहे हैं।

उन्नवा रेप कांड पर बोले मंत्री:कानून अपना काम कर रहा
-कार्यक्रम के दौरान उन्नवा रेप कांड पर कहा कि
जो कानून के घेरे में आएगा, कानून अपना काम करेगा। विधायक है, सांसद हैं कोई बहुत बड़ा आदमी सत्ता का है ये विपक्ष का ये मायने नहीं रखता। कानून अपना काम करेगा क्योंकि कानून का राज है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here