सीएम का कार्यक्रम फाइनल, कल सवा दो पर पहुंचेंगे

370


ब्रजक्षेत्र के पदाधिकारियों समेत विधायकों की लेंगे बैठक
विकास कार्यों की समीक्षा भी होगी, डीएम बोले: हम स्वागत के लिए तैयार
बदायूं। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ कल यानी 27 मई को बदायूं दौरे पर आएंगे। उनका कार्यक्रम जिला प्रशासन को शनिवार को पहुंच चुका है। यहां ब्रजक्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक लेने के बाद विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। तकरीबन पौने चार घंटे के इस भ्रमण की जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है।
मुख्यमंत्री ने 27 मई को बदायूं में भ्रमण का कार्यक्रम रखा था। शुक्रवार रात तक उनका कार्यक्रम नहीं आया था। असमंजस की स्थिति इसलिए भी बन रही थी क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 27 मई को ही बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने व रैली को संबोधित करने वहां पहुंच रहे हैं। इसलिए यह कयास लगाया जा रहा था कि सीएम प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने भी जा सकते हैं।
हालांकि शनिवार को अटकलों का दौर खत्म हो गया और डीएम दिनेश कुमार सिंह ने स्पष्ट बताया है कि रविवार को सवा दो बजे मुख्यमंत्री यहां पहुंचेंगे। ढाई से साढ़े तीन बजे तक सांसदों व विधायकों के साथ ब्रजक्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसके बाद उनकी कोर कमेटी की बैठक होगी और शाम साढ़े चार बजे से प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। छह बजे तक का उनका कार्यक्रम जिला प्रशासन को मिल चुका है।
डीएम ने बताया कि मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं। सुरक्षा व्यवस्था भी चाकचौबंद कर दी गई है। वहीं रविवार को सभी सरकारी कार्यालय खुले रहेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here