उन्नाव केस : पीड़िता के घर पहुंचे एडीजी, बोले- हर पहलू की जांच कर शाम तक देंगे सीएम योगी को रिपोर्ट

363
लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्णा बुधवार सुबह स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) के साथ उन्नाव स्थित पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की मौत के मामले में पीड़ित परिवार व अन्य लोगों से पूछताछ की।

एडीजी राजीव कृष्णा ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि हम हर पहलुओं पर जांच कर रहे हैं। शाम तक राज्य सरकार को अंतरिम रिपोर्ट भेज देंगे। उन्होंने कहा कि एसआईटी पर कोई दबाव नहीं है, यह स्वतंत्र रूप से काम कर रही है। एडीजी ने कहा कि पीड़ित परिवार को पूरी सुरक्षा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि परिवार का एक रिश्तेदार दिल्ली में रहता है, अब ये परिवार का फैसला है कि ये सभी यहीं उन्नाव में रहते हैं या दिल्ली में रहना चाहते हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सख्त निर्देश दिए थे कि एसआईटी, इस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर मंगलवार शाम तक अपनी रिपोर्ट दे। उन्होंने कहा है कि इस मामले में दोषी चाहे जो भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं, मंगलवार को पीड़िता के पिता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के आरोप में विधायक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया था। पहले 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, उसमें हत्या की धारा 302 जोड़ दी गई है।

इस मामले में चार लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। अतुल सेंगर के पिछले रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है। यह भी पता किया जा रहा है कि आखिर पुलिस ने किस दबाव में विधायक के भाई का नाम तहरीर से हटाया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here